भाजपा ने वार्डों में शुरु किया स्वास्थ्य जांच शिविर

गाजियाबाद। भाजपा नेता मिथलेश वाल्मिकी के संयोजन में विजय नगर बाईपास स्थित डीपी पब्लिक स्कूल राहुल विहार-2 में चिकनगुनिया, मलेरिया और डेंगू की जांच के लिए निशुल्क चिकित्सा शिविर लगाया गया। जांच शिविर में मरीजों को दवा भी वितरित की गई। चिकित्सा शिविर का उद्घाटन प्रदेश के खाद्य एवं रसद राज्यमंत्री अतुल गर्ग ने फीता काटकर किया। 

चिकित्सा शिविर के उद्घाटन अवसर पर प्रदेश के मंत्री अतुल गर्ग ने कहा कि योगी सरकार ने पिछले चार माह में जितना काम किया है उतना किसी भी सरकार में नहीं हुआ। उन्होंने क्षेत्रीय समस्याओं को भी जल्द से जल्द निपटाने का आश्वासन दिया और लोगों को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर समस्याओं की निराकरण में सहयोग देने की अपील की। चिकित्सा शिविर में पहुंचे भाजपा नेता एवं वाल्मीकि समाज के नेता और प्रदीप चौहान ने लोगों की समस्याएं सुनी और उन्हें मंत्री अतुल गर्ग के सहयोग से क्षेत्र की समस्या के निराकरण में अपना पूरा सहयोग देने का आश्वासन दिया।

कार्यक्रम की संयोजक मिथलेश वाल्मिकी ने कहा कि उनकी पार्टी लोगों की समस्याओं के निपटारे के लिए संकल्प है और हर कीमत पर क्षेत्र की समस्याओं को दूर किया जाएगा, लेकिन इसके लिए धरे की जरुरत है। इस मौके पर मंत्री अतुल गर्ग और भाजपा नेता प्रदीप चौहान का फूल मालाओं से जुड़कर स्वागत हुआ। अतुल गर्ग ने कार्यक्रम की सयोजक मिथलेश देवी को भगवान बाल्मिकी का संरक्षण देकर भी सम्मानित किया।

चिकित्सा शिविर में 500 से ज्यादा लोगों ने स्वस्थ लाभ उठाया। इस दौरान डॉक्टरों की टीम मरीजों की जांच लगी रही। इस मौके पर विधायक प्रतिनिधि अजय राजपूत, प्रताप विहार सेक्टर प्रमुख कृष्ण पाल, मंडल अध्यक्ष पीतांबर पाल, सह-संयोजक महावीर प्रसाद, देवेंद्र पाल, दीपांशु शर्मा, डंबर सिंह यादव, शंकरलाल शर्मा, परविंदर पाल, हरबंस लाल, सुरेंद्र यादव, अनिल भगवाना, अशोक चौधरी, अजय कुमार, मनोज, मास्टर रजनीश, विजेंद्र मास्टर, राजकुमार चतुर्वेदी, माधव चंद घोष, सतेंद्र ठाकुर, पिंटू सिंह, मनोज कांगड़ा, कृष्ण पाल डिकोलिया, भगवत शर्मा, के पी आदि का विशेष सहयोग रहा।

Comments

comments