केरल: NEET की परीक्षा के दौरान उतरवाए गए छात्राओं के अंडरगारमेंट

नई दिल्ली: केरल के कन्नुर में राष्ट्रीय पात्रता प्रवेश परीक्षा (एनईईटी) की परीक्षा के दौरान एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां पर परीक्षा केंद्र में एंट्री के दौरान कई छात्राओं के अंडरगारमेंट्स उतरवाए गये. इसके अलावा भी सख्त ड्रेस कोड के नाम पर कई छात्राओं के साथ ऐसा किया गया.

घटना के बाद एक छात्रा की मां ने कहा कि बेटी जब परीक्षा केंद्र से वापिस आई, तो उसने मुझे अपने अंडरगारमेंट पकड़ा दिये. इस मामले के बाद परिजनों और छात्र-छात्राओं में गुस्से का माहौल है. आपको बता दें कि सरकारी और निजी मेडिकल कॉलेजों में अंडरग्रेजुएट मेडिकल में दाखिले के लिए प्रवेश परीक्षा का आयोजन हो रहा था.

मामले के बाद राजनीतिक माहौल भी गरमा गया है. कांग्रेस पार्टी की महिला इकाई अध्यक्ष बिंदु कृष्णा ने इस घटना की निंदा की, और कहा कि परीक्षा केंद्र में अगर इस तरह का बर्ताव होगा, तो कितनी ही छात्राएं मन लगाकर परीक्षा दे पाई होगी.

आपको बता दें कि रविवार को लगभग 104 शहरों में रविवार को सीबीएसई ने नीट की परीक्षा आयोजित की थी, इस दौरान कुल 11 लाख लोगों ने परीक्षा दी थी. इसके अलावा नीट का पेपर लीक कर उपलब्ध करवाने का झांसा देकर एक-एक अभ्यर्थी से 5 से 30 लाख रुपए लेने वाली गैंग का पर्दाफाश करते हुए एटीएस ने रविवार को दिल्ली जयपुर से पांच आरोपियों को पकड़ लिया। एटीएस द्वारा जयपुर मालवीय नगर पानीपेच केन्द्र से मुरलीपुरा निवासी भूपेन्द्र शर्मा विद्याधर नगर निवासी विकास सिन्हा, विक्रम सिन्हा को पकड़ा। दिल्ली के परीक्षा केन्द्र से पकड़े गए आरोपी अशोक गुप्ता दयाल बाग फरीदाबाद हरियाणा दिशांक उर्फ राहुल लाजपत नगर दिल्ली के रहने वाले हैं।

Comments

comments