‘केदारनाथ’ से डेब्यू करेंगी सारा, सुशांत सिंह राजपूत होंगे लीड हीरो

सैफ अली खान और अमृता अरोड़ा की बेटी सारा अली खान निर्देशक अभिषेक कपूर की रोमांटिक फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलिवुड में डेब्यू करेंगी। इसमें उनके हीरो सुशांत सिंह राजपूत होंगे। इस फिल्म की कहानी उत्तराखंड के एक कस्बे की होगी और सारा इसमें एक पहाड़ी लड़की के किरदार में नजर आएंगी।

फिल्म पूरी तरह इंडिया में ही शूट होगी और इसका ज्यादातर हिस्सा उत्तराखंड में केदारनाथ के आस-पास शूट किया जाएगा। फिल्म की कहानी भी बेहद अनूठी होगी। इस साल के अंत तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने की संभावना है। एकता कपूर का प्रॉडक्शन हाउस इस फिल्म को प्रड्यूज करेगा। फिल्म की कहानी सबसे पहले सुशांत को सुनाई गई थी, जिन्होंने काफी विचार-विमर्श के बाद पिछले महीने इस प्रॉजेक्ट के लिए अपनी रजामंदी दे दी।

सारा को भी यह प्रॉजेक्ट काफी पसंद आया है। हालांकि अभी दोनों ही कलाकारों ने औपचारिक तौर पर अभी कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है, लेकिन यह प्रॉजेक्ट लगभग फाइनल हो चुका है और इसके लिए तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। खबर है कि सारा ने भी इस प्रॉजेक्ट के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है और इसके लिए उन्होंने एक ऐक्टिंग वर्कशॉप जॉइन की है। साथ ही निमरत कौर और मलाइका अरोड़ा खान जैसी ऐक्ट्रेस भी ऐक्टिंग टिप्स देकर सारा को निखारने में उनकी मदद कर रहीं हैं।

वैसे, सारा के बॉलिवुड में डेब्यू करने को लेकर कई दिनों से कई तरह की खबरें आ रहीं थीं। पहले खबर आई कि सारा करण जौहर के प्रॉडक्शन की फिल्म से डेब्यू करेंगी, जिसका निर्देशन नई वाली ‘अग्निपथ’ के डायरेक्टर करण मल्होत्रा करेंगे और इसमें वह रितिक रोशन के ऑपोजिट लीड हिरोइन होंगी। मगर बाद में खबर आई कि सारा ने इस प्रॉजेक्ट का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया है। उसके बाद खबर आई कि सलमान खान के प्रॉडक्शन हाउस की फिल्म से सारा डेब्यू कर सकती हैं, जिसमें सलमान के बहनोई आयुष शर्मा लीड हीरो होंगे, मगर अब जो खबर आई है, उसके कन्फर्म होने का दावा सूत्रों द्वारा किया जा रहा है। हालांकि 23 साल की सारा लंबे समय से मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं। कभी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी के साथ उनकी कोल्ड वॉर की खबरें आईं, तो कभी अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ उनके लिंकअप की खबरें मीडिया में छाई रहीं।

Comments

comments