…जब कैटरीना ने ऐश्वर्या को कह दिया लोमड़ी

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपनी सीनियर ऐश्वर्या राय को लोमड़ी कह डाला है. पता पहीं, उनके ऐसा कहने के पीछे क्या मकसद या सोच रही होगी, लेकिन अब कैटरीना ने बॉलीवुड में एक बड़े विवाद की आंधी तो चला ही दी है.

हुआ कुछ यूं कि…
दरअसल, हुआ कुछ यूं कि अपनी आगामी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की प्रोमोशन में जोर-शोर से लगे कैटरीना और उनके सह-कलाकार रणबीर कपूर को साथ में फेसबुक लाइव करने का ख्याल आया. दोनों ने फेसबुक लाइव के दौरान कुछ गेम्स खेले. गेम्स के दौरान दोनों ने मस्ती की, साथ ही कुछ अपमानजनक जवाब भी दिये. दरअसल रणबीर ने कैटरीना को एक जानवर के साथ किसी स्टार का नाम जोड़ने के लिए कहा. जब रणबीर ने लोमड़ी कहा, तो कैटरीना ने झट से ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम ले लिया.

सोनम ऑस्ट्रिच, रणबीर बंदर!
इसके साथ ही रणबीर ने कई और जानवरों के बारे में भी पूछा, जिसके जवाब में कैटरीना ने ऑस्ट्रिच के साथ सोनम कपूर का नाम जोड़ा. वहीं, लैपर्ड के साथ टाइगर श्रॉफ का नाम और बंदर के साथ रणबीर कपूर का नाम जोड़ दिया. एक फैन ने रणबीर कपूर को उनके पांच सबसे करीबी लोगों के नाम लेने को कहा. इसके जवाब में रणबीर ने कहा मॉम-डैड, भतीजी समारा साहनी, अयान मुखर्जी. इसके बाद रणबीर ने कैटरीना की तरफ देखकर कहा- मैं तुम्हारा भी नाम लेता, अगर तुम्हें खुश रख पाता. लेकिन ऐसा नहीं हो पाया इसलिए मैं अपने दो पालतू कुत्तों का नाम लूंगा.

रणबीर ने किया मुंह बंद करने का इशारा
गौरतलब है कि जैसे ही कैटरीना ने ऐश्वर्या राय को लोमड़ी से रिलेट किया, रणबीर ने झट से कैटरीना को मुंह बंद करने का इशारा किया. ऐसा लाजिमी भी है, क्योंकि रणबीर ऐश के साथ ‘एे दिल है मुश्किल’ में काफी तगड़ा रोमांस कर चुके हैं. वैसे, कैटरीना ने ऐश्वर्या को लोमड़ी क्यों कहा, इसका जवाब वही बेहतर दे सकती हैं. लेकिन हम तो इतना ही कहेंगे कि कैट को ऐश से ऐसी दुश्मनी नहीं मोल लेनी चाहिए. बताते चलें कि इससे पहले एक बार सोनम कपूर ने ऐश्वर्या काे ‘आंटी’ कह दिया था, जिसके बाद काफी बवाल मचा था.

जानें ‘जग्गा जासूस’ को
गौरतलब है कि ‘जग्गा जासूस’ की शूटिंग 2014 में शुरू हुई थी. फिल्म की शूटिंग केप टाउन, थाईलैंड और भारत की अलग-अलग जगाहों पर हुई. पहले यह फिल्म 27 नवंबर, 2016 को रिलीज होनी थी, लेकिन कैटरीना-रणबीर की पर्सनल लाइफ में आये उथल-पुथल की वजह से अब यह फिल्म 8 महीने देरी के बाद 14 जुलाई, 2017 को सिनेमाघरों में उतरने को तैयार है. फिल्म में रणबीर कपूर एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं जो अपने पिता की खोज में निकलता है. फिल्म में रणबीर का किरदार यह जानना चाहता है कि आखिर उसके पिता ने उसे क्यों छोड़ा?

Comments

comments